छत्तीसगढ़:  मध्यान्ह भोजन के लिए बन रहे खौलते खीर में गिरा स्कूली छात्र, बुरी तरह झुलसा…स्कूल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने…

छत्तीसगढ़: मध्यान्ह भोजन के लिए बन रहे खौलते खीर में गिरा स्कूली छात्र, बुरी तरह झुलसा…स्कूल प्रबंधन की लापरवाही आई सामने…

December 17, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 17 दिसंबर । जिले के शासकीय प्राथमिक शाला में स्कूल प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आई है, जहाँ 9 वर्षीय स्कूली छात्र खेलते-खेलते मध्यान्ह भोजन के लिए बन रहे खीर में गिर गया। इस घटना में छात्र का एक हाथ बुरी तरह झुलस गया है। तोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमुहानी का मामला।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बीते शनिवार की है, घटना के बाद परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया। पीड़ित बच्चे के परिजनों का आरोप है कि जब बच्चा बुरी तरह से गर्म खीर में झुलसकर दर्द से तड़प रहा था तो मानवता के नाते स्कूल प्रबंधन को तत्काल बच्चे का इलाज करवाना था।

लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में पल्ला झाड़ते हुए बगैर उपचार के बिना ही बच्चे को उसके घर छोड़ दिया। आलम ये है कि बुरी तरह हाथ झुलस जाने के चलते 9 वर्षीय बालक का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित पक्ष इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की भी बात कर रहे हैं।