कोरबा ब्रेकिंग: रोजगार मांग को लेकर भू-विस्थापितों ने किया दफ्तर जाम, प्रदर्शन में फंसे अधिकारी

कोरबा ब्रेकिंग: रोजगार मांग को लेकर भू-विस्थापितों ने किया दफ्तर जाम, प्रदर्शन में फंसे अधिकारी

December 15, 2023 Off By NN Express

कोरबा-दीपका, 15 दिसम्बर । पुराने लंबित रोजगार के मामले को लेकर भूविस्थापितों ने परिवार सहित एसईसीएल दीपका परियोजना कार्यालय के दफ्तर के सामने सुबह 6 बजे से ही मुख्य द्वार को जाम कर प्रदर्शन शुरू किया है।

बता दें कि वर्ष 1986 के लंबित रोजगार के प्रकरण को लेकर पिछले 11 सितंबर से ये लोग शांतिपूर्वक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। रोजगार के मसले को लेकर एसईसीएल दीपका प्रबंधन रुचि नहीं ले रहा है जिससे भूविस्थापित ग्रामीणों ने तालाबंदी का ऐलान किया था और आज दीपका कार्यालय के दफ्तर के मुख्य द्वार को जाम कर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि लंबित रोजगार के प्रकरण का कार्य पूरा हो चुका है और सीधा प्रबंधन ज्वाइनिंग लेटर इश्यू करे ।

प्रबंधन के अधिकारियों के द्वारा इन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है और भूविस्थापित ग्रामीण अपने लंबित रोजगार के मामले को लेकर प्रदर्शन पर अड़े हुए हैं। अभी खबर लिखने तक आंदोलन व प्रदर्शन जारी है । ऑफिस के कामकाज के लिए आए अधिकारी मुख्य द्वार के जाम में फंसे हुए हैं । इस दौरान मौके पर काफी संख्या में सीआईएसएफ व पुलिस के अधिकारी व जवान तैनात हैं।