Vijay Devarakonda के खिलाफ फैलाई गई अश्लील खबर, YouTuber है अपराधी, पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

Vijay Devarakonda के खिलाफ फैलाई गई अश्लील खबर, YouTuber है अपराधी, पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

December 14, 2023 Off By NN Express

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक YouTuber के खिलाफ मामला दर्ज किया जिसने अपने चैनल पर अभिनेता के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं. दरअसल, उस शख्स ने अभिनेता के बारे में अश्लील खबर फैलाई थी, जिसके बाद विजय की टीम सावधान हुई और पुलिस में मामला दर्ज कराया.

विजय देवरकोंडा साउथ सिनेमा के जाने- माने स्टार हैं और आखिरी बार वे सामंथा के साथ तेलुगू फिल्म खुशी में दिखे थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी. अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन फिलहाल वे एक नई वजह से सुर्खियों में आए है. बता दें कि हर एक अभिनेता का सफर चुनौतियों से भरा रहता है और जैसे-जैसे उनकी लोकप्रियता बढ़ी है, वैसे-वैसे उनके आसपास नकारात्मकता भी बढ़ती जा रही है. हाल ही में एक शख्स ने विजय देवरकोंडा के बारे में गलत और फर्जी खबर फैलाई जिसे लेकर अभिनेता की टीम ने साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है

हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की टीम ने एक YouTuber के खिलाफ मामला दर्ज किया जिसने अपने चैनल पर अभिनेता के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यूट्यूबर ने विजय और उनकी को-एक्ट्रेस को लेकर कुछ गलत दिखाया था. जिसे विजय ने हल्के में नहीं लिया बल्कि इस पर सख्ती वाला रुख अपनाया.

विजय देवरकोंडा के बारे में अश्लील खबरें फैला रहा था शख्स
क्राइम ब्रांच में शिकायत के बाद पुलिस ने जिम्मेदार व्यक्ति को पकड़ लिया है जिसने कुछ दिन विजय देवरकोंडा की फिल्मों से जुड़ी अश्लील खबरें फैलाई थीं. अनंतपुर के वेंकट किरण ने यूट्यूब चैनल सिनेपोलिसपर विजय देवराकोंडा का अपमान करते हुए भ्रामक जानकारी साझा की थी. अभिनेता के बारे में अश्लील खबर जंगल की आग की तरह फैली जिसके बाद विजय की टीम सावधान हुई और पुलिस में मामला दर्ज कराया. टीम ने बताया कि पुलिस ने यूट्यूबर का पता लगाने के लिए तुरंत कार्रवाई की और यह सुनिश्चित किया कि वीडियो हटा दिया गया है. हालांकि, बाद में हैदराबाद पुलिस ने समझाइश के बाद उसे छोड़ दिया.

हाय नन्ना इवेंट में रश्मिका संग दिखी थी विजय की वेकेशन की तस्वीरें
उन्होंने आगे कहा कि विजय तब सख्त होते हैं जब उनके साथ किसी और का नाम अफवाहों में घसीटा जाता है और इस निवारक कार्रवाई से भविष्य में भी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी. मालूम हो कि पिछले महीने, ‘हाय नन्ना’ फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान, विजय और रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर ने प्रशंसकों को गुस्सा दिलाया और तब नानी को जमकर ट्रोल किया गया था. बाद में, नानी ने M9 को बताया कि यह अप्रत्याशित था और उस मामले में उनकी कोई भागीदारी नहीं थी. प्रशंसक अक्सर दोनों अभिनेताओं की तस्वीरों को जोड़कर उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगाते हैं. विजय देवराकोंडा 2024 में मृणाल ठाकुर के साथ ‘फैमिली स्टार’ में नजर आएंगे.