माता वैष्णो देवी के बाद, शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना के साथ किए दर्शन

माता वैष्णो देवी के बाद, शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना के साथ किए दर्शन

December 14, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली. माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद शाहरुख खान ने अब शिरडी के साईं बाबा का आशार्वाद लिया है. फिल्म डंकी के रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शाहरुख और सुहाना मंदिर के अंदर नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से ठीक 7 दिन पहले किंग खान शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की.

माता वैष्णो देवी के बाद फिल्म डंकी की रिलीज से ठीक पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचे हैं. उनकी मंदिर से पूजा करके निकलने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में शाहरुख खान को व्हाइट टीशर्ट पहने और गले में साई बाबा की चुनरी डाले दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सुहाना खान लाइट ब्लू कलर के सूट में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में किंग खान को अपनी बेटी को भीड़ से बचाते हुए कार की तरफ जाते दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि दो दिन पहले हीं किंग खान माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे थे, जहां उन्होंने माथा टेक मां से अपनी आने वाली फिल्म के लिए आशीष मांगा. फिल्म ‘डंकी’ डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में करीब 120 करोड़ की लागत से बनी है, जो 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.