रविशंकर की दिनदहाड़े हुई हत्याकांड,अपराधी गिरफ्तार

रविशंकर की दिनदहाड़े हुई हत्याकांड,अपराधी गिरफ्तार

October 16, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 16 अक्टूबर । बेगूसराय पुलिस ने 14 अक्टूबर को गढ़हारा सहायक थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े रवि शंकर कुमार की हुई हत्या मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। सबौरा निवासी रवि शंकर कुमार की हत्या शराब कारोबार के चक्कर में हुई थी। रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 14 अक्टूबर के दिन करीब 11 बजे गढ़हारा रेलवे भंडार डिपो से छह नंबर रेलवे ढाला की जोर जाने वाली सड़क के दक्षिण तरफ गाछी में सबौरा निवासी देवेन्द्र सिंह के पुत्र रविशंकर कुमार की गोलीमार हत्या कर दी गई थी।

घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा मेरे नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें रिफाइनरी सहायक थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, गढ़हारा सहायक थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया। विशेष टीम द्वारा लगातार आसूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए इस कांड में शामिल सबौरा निवासी अरविंद पाठक के पुत्र आशीष कुमार उर्फ प्रेम कुमार एवं बाघा निवासी संजीत कुमार के पुत्र पियुष कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी ने बताया कि मृतक रविशंकर कुमार एवं गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा अवैध शराब का कारोबार किया जाता था। जिसमें पैसा को लेकर पूर्व में हुए विवाद में रविशंकर कुमार की हत्या करने का प्लान बनाया गया। 14 अक्टूबर को बिक्री का जमीन दिखाने के बहाने आशीष कुमार उर्फ प्रेम कुमार ने अपने सैंट्रों को से रविशंकर को घर से ले गया। हरहर महादेव चौक के पास पीयूष कुमार एवं एक अन्य अभियुक्त को गाड़ी में बैठा कर जीरोमाईल रेलवे ओवरब्रिज के पास जमीन दिखाया।

इसके बाद एक अन्य जमीन दिखाने के बहाने गढ़हारा रेलवे भंडार डिपो से छह नंबर ढाला की ओर जाने वाली सड़क के पास गाछी में सुनसान जगह पर ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दिया गया। इस घटना में शामिल एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त उजला रंग का सैंट्रो कार एवं दो मोबाईल बरामद किया गया है।