Samantha Ruth Prabhu: क्रिसमस की तैयारियों में जुटी सामंथा रुथ प्रभु, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

Samantha Ruth Prabhu: क्रिसमस की तैयारियों में जुटी सामंथा रुथ प्रभु, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

December 13, 2023 Off By NN Express

Samantha Ruth Prabhu Christmas Celebration: दुनिया भर में दिसंबर का सबसे बड़े त्योहार ‘क्रिसमस’ (Christmas) की धूम देखने को मिल रही है। इस दिन का हर कोई इंतजार कर रहा है। 25 दिसंबर को दुनिया भर में ये त्यौहार मनाया जाएगा। फिल्मी सितारों ने अपने घर पर सजावटे शुरू कर दी है। कियारा आडवाणी से लेकर परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस की सटावटों की फोटोज शेयर की है। वहीं अब साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने भी इंस्टाग्राम पर क्रिसमस ट्री की एक झलक साझा की है।

सामंथा ने सजाया क्रिसमस ट्री’

सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दो तस्वीरे और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दिखा रही है उन्होंने अपने हाथों से क्रिसमस ट्री सजाया है। इतना ही नहीं बैकग्राउंड में ‘ब्राउन गर्ल इन द रिंग’ गाना बज रहा है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, यह काफी हद तक क्रिसमस जैसा दिखने लगा है। तो वहीं दूसरी फोटो में वह सोफे पर आराम करती नजर आ रही हैं और लिखा, होम।

सामंथा रुथ प्रभु का प्रोडक्शन हाउस

हाल ही में सामंथा ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक गुड न्यूज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर बताया था कि, अपने प्रोडक्शन हाउस, ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं।

ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स का लक्ष्य नए युग के लिए अभिव्यक्ति और विचार का प्रतिनिधि कंटेंट तैयार करना है। यह फिल्म निर्माताओं के लिए ऐसी कहानियां बताने का एक मंच जो सार्थक, प्रामाणिक और सार्वभौमिक हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें बधाई भी दी।

सामंथा का वर्क फ्रंट

हाल ही में एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आई थी। इससे पहले वो शाकुंतलम में नजर आई थी जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। इन दिनों सामंथा एक्टिंग से ब्रेक पर है। जल्द अपनी आने वाली फिल्मों का खुलासा करेंगी।