Amazon Sale 2023 : विंटर वियर खरीदने के लिए अमेजन पर मची लूट, बेहद कम दामों में मिल रहे महंगे जैकेट और हुडी

Amazon Sale 2023 : विंटर वियर खरीदने के लिए अमेजन पर मची लूट, बेहद कम दामों में मिल रहे महंगे जैकेट और हुडी

December 12, 2023 Off By NN Express

Amazon Wardrobe Refresh Sale 2023: क्या आप भी इस साल कड़ाके की ठंड में स्टाइलिश दिखने के लिए शॉपिंग करने की सोच रहे हैं। अगर हां तो तैयार हो जाइए… इसके लिए आपकों मार्केट जाने की जरूरत नहीं। आप घर बैठे ही विंटर वियर की शॉपिंग कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं अमेजन पर 8 दिसंबर से चल रही Amazon Wardrobe Refresh Sale की। जी हां, इस सेल में महंगे से महंगे जैकेट हुडी को आधी से भी कम कीमत पर आर्डर कर सकते हैं। Amazon Sale 2023 On Mens Winter Wear पर विंटर वियर खरीदने के लिए अमेजन बहुत ही शानदार मौका दे रहा है।

मेंस विंटर वियर के टॉप 5 प्रोडक्ट किया गया लिस्ट

अमेजन पर शुरू हुई इस सेल में, मेंस विंटर वियर के लिए टॉप 5 प्रोडक्ट को लिस्ट किया है, जिन्हें आप आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इससे पहले की अमेजन पर Sale Offers खत्म हो जाए आप फटाफट ऑफर वाली दामों पर ऑर्डर कर लें। अभी Amazon Deals से खरीदने पर 80% तक की बचत कर सकते हैं। यहां देखें टॉप 5 प्रोडक्ट्स की लिस्ट..

ये फुल स्लीव स्वेटर (Kvetoo Men Winter Woolen Sweater) अमेजन पर आपको 75% छूट के साथ 629 रुपये में मिलेगा। हाई नैक वाली इस स्वेटर का सॉलिड पैटर्न है, जो ऑफिस और कॉलेज वियर के लिए अच्छा ऑप्शन है।

Qube By Fort Collins Men’s Jacket

इस जैकेट (Qube By Fort Collins Men’s Jacket) में अमेजन पर 59% की छूट के साथ 892 रुपय़े की मिल रही है। यह एक नायलॉन फैब्रिक है जो हवा को पास नहीं होने देता है। इसमें आपको M से लेकर XXL साइज तक ऑप्शन मिलेगा। जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकते हैं।

UZARUS Men’s Solid Thermal Set

इस थर्मल सेट (UZARUS Men’s Solid Thermal Set) में अमेजन पर 75% तक छूट मिल रही है, जो आपको 749 रुपये में मिलेगी। इसमें ब्लैक कलर के अलावा बहुत सारे कलर ऑपशन मौजूद है।

BRANDONN Fashions Mens Mufflers

स्टाइलिश लुक और ठंड से बचने के लिए आप मफलर (BRANDONN Fashions Mens Mufflers) ले सकते हैं। अमेजन पर आपको ये 55% की छूट के साथ 449 रुपये में मिलेगा।

Allen Solly Men’s Crew Neck Sweatshirt

इस स्वेट-शर्ट (Allen Solly Men’s Crew Neck Sweatshirt) में अमेजन पर आपको 57% की छूट मिलेगी, जो 649 रुपये तक मिलेगी। इसे आप ऑफिस या कॉलेज में पहनने के लिए भी यूज कर सकते हैं।