देह व्यापार का पर्दाफाश: 2 महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार

देह व्यापार का पर्दाफाश: 2 महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार

December 12, 2023 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के जगदल्ला क्षेत्र में पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर 2 महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक युवक नागपुर का रहने वाला है।

वहीं कमरे से प्रतिबंधित सामग्री बरामद की गई है। चाम्पा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत कार्रवाई की है. आरोपियों के पास से 4 हजार रुपए नगदी, 2 बाइक, 2 मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

पूरा मामला चांपा थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, साइबर सेल व थाना चाम्पा पुलिस को 11 दिसम्बर को मुखबीर सूचना मिली कि जगदल्ला चाम्पा में एक महिला अपने घर में सेक्स रैकेट चला रही है। इस सूचना पर एसडीओपी (पुलिस) जांजगीर प्रदीप कुमार सोरी के नेतृत्व में टीम गठीत कर रेड कार्रवाई की गई। महिला के घर में छापेमारी के दौरान वहां दो पुरुष और एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। को महिला के साथ आपत्तीजनक स्थिति में पाया गया। कब्जे से अनैतिक धंधे के पैसे, आपत्तिजनक वस्तुएं, 2 नग मोबाइल बरामद की गई।