कबड्डी के मैदान में उतरीं BJP मेयर, वीडियो में जोश देखकर आप भी रह जाएंगे दंग…

कबड्डी के मैदान में उतरीं BJP मेयर, वीडियो में जोश देखकर आप भी रह जाएंगे दंग…

December 11, 2023 Off By NN Express

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल यह वायरल वीडियो मेयर प्रमिला पांडेय का है। मेयर की इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल कानपुर के किदवई नगर में बीजेपी के किसान मोर्चा ने नमो कबड्डी टूर्नामेंट की शुरुआत की, कार्यक्रम में गणमान्य लोगों के साथ महापौर प्रमिला पांडे भी पहुंची थी, जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

कार्यक्रम में थोड़ी देर तक खिलाड़ियों से बातचीत करने के बाद जब रहा नहीं गया तो अम्मा के नाम से लोगों के बीच मशहूर प्रमिला खुद ही मैदान में उतर गई। महापौर गेम में एक टीम का हिस्सा बनीं और सांसें थाम कर, कबड्डी-कबड्डी करते हुए दुश्मन के पाले में उतर गईं।


महापौर की उम्र को देखते हुए गेम के बीच उन्होंने जो जोश दिखाया वह देखने लायक था, सभी उनका हौसला बढ़ाने के लिए तालियां बजाने लगे। प्रमिला ने इस दौरान मंच से पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि पीएम मोदी के खेलों इंडिया कार्यक्रम में देश की युवा प्रतिभा को नए अवसर मिल रहे हैं। महापौर का कबड्डी खेलते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके इस अनूठे अंदाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।