Sarkari Naukri: एसबीआई से लेकर AIIMS तक, इस हफ्ते इन संस्थानों में चल रही हैं भर्तियां

Sarkari Naukri: एसबीआई से लेकर AIIMS तक, इस हफ्ते इन संस्थानों में चल रही हैं भर्तियां

October 16, 2022 Off By NN Express

Sarkari Naukri: अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यहां हम बता रहे हैं, आने वाले हफ्ते में आप कहां- कहां नौकरी करे लिए आवेदन कर सकते हैं। आइए यहां जानते  हैं किन- किन संस्थाओं में भर्तियां वर्तमान में चल रही है।

AAI RECRUITMENT FOR NON-EXECUTIVE POSTS

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI), पश्चिमी क्षेत्र ने 55 नॉन- एग्जीक्यूटिव पदों के लिए भर्ती अभियान शुरू किया है। महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा के उम्मीदवार रिक्तियों के लिए पात्र हैं। चुने जाने वालों को 1,10,000 रुपये तक का मासिक वेतन मिल सकता है। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर है।


AIIMS RESEARCH PROJECT

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), भुवनेश्वर, एक अतिरिक्त वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना के लिए रिसर्च कंसलटेंट और फील्ड इनवेस्टिगेटर के पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जा रही है। चयनित आवेदकों को 1,00,000 रुपये तक मासिक वेतन का भुगतान किया जाएगा। व्यक्तियों को 25 अक्टूबर तक आवेदन पत्र भरना होगा और इसे labhematologyaiimsbbsr@gmail.com पर ईमेल करना होगा।

SBI RECRUITMENT FOR RETIRED PEOPLE

भारतीय स्टेट बैंक ने सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी, आरबीओ, पदों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। कम से कम एक साल और तीन साल तक के लिए अनुबंध के आधार पर हायरिंग की जा रही है। यह भर्ती अभियान 47 उम्मीदवारों का चयन करेगा, जिन्हें प्रति माह लगभग 45,000 रुपये का भुगतान किया जाएगा। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर है।

TAMIL NADU GOVT’S RECRUITMENT FOR UNEMPLOYED

तमिलनाडु सरकार के रोजगार और प्रशिक्षण विभाग ने ‘तमिलनाडु प्राइवेट जॉब पोर्टल’ नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की है। इसका उद्देश्य बेरोजगार युवाओं को निजी कंपनियों में काम खोजने में सहायता करना है। इस वेबसाइट पर अब तक लगभग 4,814 कंपनियों ने नियोक्ता के रूप में पंजीकरण कराया है, जिसमें 2 लाख से अधिक लोगों ने नौकरी चाहने वालों के रूप में पंजीकरण कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग 42 ऑक्यूपेशनल कैटेगरी में 1,01,703 जॉब ओपनिंग की घोषणा की गई है।

APPSC GROUP 1 RECRUITMENT

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) ग्रुप- I पदों के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। रिक्तियों के लिए चुने गए आवेदकों को 1,51,000 रुपये तक मासिक वेतन का भुगतान किया जाएगा। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया गुरुवार, 13 अक्टूबर से शुरू हुई और 1 नवंबर तक भुगतान शुल्क के साथ 2 नवंबर को समाप्त होने वाली है।