जगदलपुर : बैंक का ताला तोड़ने, बैंक सायरन के वायर व सीसीटीवी चोरी के आरोपित गिरफ्तार

जगदलपुर : बैंक का ताला तोड़ने, बैंक सायरन के वायर व सीसीटीवी चोरी के आरोपित गिरफ्तार

December 10, 2023 Off By NN Express

जगदलपुर, 10 दिसंबर । जिले के नियानार इंडियन बैंक में 21 नवंबर की रात्रि में चोरी की नियत से बैंक में लगे ताला को तोड़कर बैंक में लगे सायरन के वायर तथा एक सीसीटीवी को चोरी कर अपने साथ ले जाने वाले आरोपित चंदन पटेल, ग्राम लामनी पनारा पारा एवं उसके एक साथी विधि से संघर्षरत बालक को आज रविवार को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित एवं विधि से संघर्षरत बालक के निशानदेही पर बैंक में लगे एक क्षतिग्रस्त सीसीटीवी कैमरा, एक कुल्हाडी (टंगिया), दो एंडरायड मोबाइल एवं घटना दिनांक को पहने कपडे़ साक्ष्य हेतु जब्त किया गया। मामले के आरोपित एवं विधि से संघर्षरत बालक पर थाना परपा में कार्रवाई किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने थाना परपा में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया कि 21 नवंबर को अज्ञात चोरों के द्वारा बैंक में चोरी करने की नियत से बैंक में लगे ताला को तोड़ने का प्रयास किये हैं तथा बैंक में लगे सायरन के वायर तथा सीसीटीवी को तोड़-फोड़ कर एक सीसीटीवी चोरी कर अपने साथ ले गये हैं। रिपोर्ट पर थाना परपा में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। अज्ञात फरार आरोपितों के पतासाजी हेतु विशेष टीम गठित कर तकनीकी साक्ष्य एवं सीसीटीवी फुटेज के मदद से प्रकरण के आरोपित चंदन पटेल पिता धनो पटेल निवासी ग्राम लामनी पनारा पारा एवं उसके साथी विधि से संघर्षरत बालक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर पृथक पृथक मेमोरण्डम कथन लिया गया, जिनके द्वारा मेमोरण्डम कथन में अपराध करना स्वीकार किये।