दिल दहलाने वाली घटना : पत्नी के कटे हुए सिर के साथ थाने पहुंचा पति, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पुलिस….

दिल दहलाने वाली घटना : पत्नी के कटे हुए सिर के साथ थाने पहुंचा पति, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पुलिस….

December 10, 2023 Off By NN Express

ओडिशा के नयागढ़ से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने न केवल धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर धड़ अलग कर दिया, बल्कि कटा सिर लेकर पुलिस थाने भी जा पहुंचा. शख्स के हाथ में महिला का कटा सिर देख एक बारगी पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए. आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने महिला के सिर और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह दिल दहलाने वाली घटना नयागढ़ जिले के बनिगोचा थाना क्षेत्र के बिड़ापाजू गांव की बताई जा रही है. यहां अर्जुन बाग (35) नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी धरित्री (30) की निर्मम हत्या कर दी. हत्या की वजह धरित्री के किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध होना बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार आरोपी अर्जुन के जब पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति से संबंधों को बारे में जानकारी हुई तो दोनों के बीच कलह रहने लगी.

दोनों के बीच अवैध संबंधों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. शनिवार को भी इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई थी. इस दौरान गुस्से में आपा खो चुके अर्जुन ने घर में रखे एक धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी. इसके बात आरोपी पत्नी के सिर को लेकर पुलिस स्टेशन जा पहुंचा और पुलिस से खुद को गिरफ्तार करने के बात कही. आरोपी ने पुलिस से कहा…साहब यह देखो मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी…मुझे गिरफ्तार कर लीजिए.

पुलिस भी इस घटना को देखकर सन्न रह गई. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के आधार पर महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. बनिगोछा पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण दंडसेना ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. यही नहीं घटना को अंजाम देने के बात आरोपी अपनी पत्नी का सिर थाने ले आया. महिला का सिर समेत शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare