Animal की सफलता के बीच Rashmika Mandana ने ‘गीतांजलि’ को बताया अपना सबसे प्रिय किरदार, जताया आभार !

Animal की सफलता के बीच Rashmika Mandana ने ‘गीतांजलि’ को बताया अपना सबसे प्रिय किरदार, जताया आभार !

December 7, 2023 Off By NN Express

नेशनल क्रश के रूप में भी जानी जाने वाली रश्मिका मंदाना इन दिनों ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी ये फिल्म हाल में रिलीज हुई है और जिसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को खूब प्यार मिला है।

फिल्म में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने हैशटैग के साथ सराहा है! यह सही बात है कि कोई भी गीतांजलि को उस तरह से दर्शा नहीं कर पाएगा जिस तरह से रश्मिका ने निभाया है!ऐसे में रश्मिका ने कहा, “माई लव्स!! पिछले कुछ दिन मुझे एनिमल के लिए मिले प्यार से बहुत अभिभूत कर देने वाले रहे हैं.. यह समझाया नहीं जा सकता है। धन्यवाद। एक कलाकार के तौर पर गीतांजलि मेरे लिए बहुत खास किरदार है। उसकी ताकत उसकी सबसे अच्छी क्वालिटी है, और मुझे उसका किरदार निभाना बहुत पसंद आया। मैं एनिमल की पूरी टीम के साथ सेट पर बिताए पलों को हमेशा याद रखूंगी..”

इस बीच वह अपने अपकमिंग थ्रिलर प्रोजेक्ट ‘द गर्लफ्रेंड’ की लोकेशन्स शूट्स में भी बिजी हैं, जो शानदार प्रदर्शन देने के लिए उनके समर्पण को दिखाता है! काम के मोर्चे पर, रश्मिका के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक सीरीज है जो निश्चित रूप से उनके फैन्स के लिए एक तोहफा होगा जिसमें ‘द गर्लफ्रेंड’, ‘डी -51’ और बहुप्रतीक्षित, ‘पुष्पा 2- द रूल’ शामिल है।