इन लोगो की फिल्म देखते आज कल के लड़के कंबल में दुबककर देखते हैं इनकी Web Series!

इन लोगो की फिल्म देखते आज कल के लड़के कंबल में दुबककर देखते हैं इनकी Web Series!

December 6, 2023 Off By NN Express

Bold Actress: सिजलिंग अदाओं से दर्शकों को इंप्रेस करने वालीं अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) से लेकर शाइनी दीक्षित (Shiny Dixit) तक, कई बो’ल्ड वेब सीरीज में जमकर इंटीमेट सी’न्स दे चुकी हैं.ओटीटी की दुनिया में अपनी बो’ल्डनेस का जादू फैलाने वाली अदाकाराएं जब-जब स्क्रीन पर आती हैं तब-तब देखने वालों पसीने छुड़ा देती हैं.

एक्ट्रेस अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) ने अपनी अदाकारी का जलवा एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ए’ड’ल्ट वे’ब सीरीज ‘गं’दी बात’ में दिखाया था. अन्वेशी जैन इंडस्ट्री में अपनी से’क्सी फि’गर के लिए पॉपुलर हैं. अन्वेशी सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपना परफेक्ट टो’न्ड फि’गर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं.

एक्ट्रेस और मॉडल अंकिता दवे (Ankita Dave) वेब सीरीज ‘सिंगारदान’ और ‘मटकानी के मटके’ में अपनी सें’सु’अल अदाएं दिखाने के कारण पॉपुलर हुई थीं. एक्ट्रेस अंकिता दवे मॉ’डलिंग के क्षेत्र में भी बड़ा नाम हैं.

वेब सीरीज ‘फ’र्जी काका’ में बेहिचक जमकर बो’ल्ड सी’न्स देने वाली अनुपमा प्रकाश को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस सिजलिंग के साथ-साथ सें’सुअ’स एक्सप्रेशन्स की मल्लिका हैं.

ओटीटी बो’ल्ड वेब सीरीज (OTT Bold Web Series) वर्ल्ड में शिखा सिन्हा का नाम शामिल ना हो, ऐसा संभव नहीं है. शिखा ने कई ‘वेब सीरीज में अपनी बो’ल्ड अदाकारी का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस को स्क्रीन पर देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे.

टेलीविजन होस्ट और एक्ट्रेस शाइनी दीक्षित की बो’ल्ड अदाएं दर्शकों को मदहोश कर देती हैं. शाइनी दीक्षित (Shiny Dixit Web Series) ने भी कई वे’ब सीरीज में अपनी बो’ल्ड अदाकारी का जलवा दिखाया है.