‘शहर लाखोट’ में एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने पहली बार निभाई कॉप की भूमिका, शेयर किया अपना उत्साह !

‘शहर लाखोट’ में एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने पहली बार निभाई कॉप की भूमिका, शेयर किया अपना उत्साह !

December 4, 2023 Off By NN Express

हाल में प्राइम वीडियो ने हिंदी ओरिजिनल सीरीज़, शहर लाखोट रिलीज़ की है, जिसे इसकी मनोरंजक कहानी और कलाकारों के बारीक प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा, सरहाना और प्यार मिल रहा है। ऐसे में इस सीरीज में नजर आ रहीं मशहूर एक्ट्रेस कुब्रा सैत जो उनके शानदार कैरेक्टर्स के लिए जानी जाती हैं, ने अपने करियर में पहली बार कॉप एस.आई. पल्लवी राज की भूमिका निभाई है। हालांकि इस किरदार को उन्होंने पूरी कुशलता और दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है।

ऐसे में पहली बार एक कॉप की भूमिका निभाने के उत्साह को साझा करते हुए, एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में, जब मैं असाधारण व्यक्तियों से घिरी होती हूं, जो मुझे व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से विकसित होने के लिए प्रेरित और चुनौती देते हैं, तो मैं और अधिक रोमांचित होती हूं। शहर लाखोट में मेरी भूमिका के लिए पुलिस की वर्दी पहनना एक रोमांचक अवसर था। पुलिस की वर्दी पहनने से सम्मान मिलता है और जिम्मेदारी की भावना आती है। इस कहानी में, वर्दी हमारे वास्तविक जीवन के नायकों द्वारा सामना की गई चुनौतियों का प्रतीक है, जो हमें हमारी खामियों से भरे लेकिन लगातार विकसित हो रहे सिस्टम की याद दिलाती है।

निर्देशक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “नवदीप के धैर्य और समर्थन ने हमें एक अभिनेता के रूप में वास्तव में चमकने का मौका दिया है। एक अच्छी तरह से लिखी गई स्क्रिप्ट के साथ, मैं अपनी यादों में गहराई से जाने और जरूरी इमोशन्स को जगाने में सक्षम थी।”

शहर लाखोट एक दिलचस्प और एंटरटेनिंग सीरीज है, जो ऑफरोड फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है जिसमें नवदीप सिंह और खलील बचूअली एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। इसका निर्देशन सिंह द्वारा किया गया हैं और सिंह और देविका भगत द्वारा लिखित और निर्मित हैं। सीरीज में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, श्रुति मेनन और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें मनु ऋषि चड्ढा, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे कलाकारों का सहयोगहै। यह सीरीज अब विशेष रूप से भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।