ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

December 1, 2023 Off By NN Express

रायपुर01 दिसम्बर । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला शुक्रवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रायपुर की पिच से गेंदबाजों को काफी अच्छी मदद मिलती है। बल्लेबाजों को यहां पर रनों के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। हालांकि, आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। कंगारू टीम की ओर से आखिरी मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी। वहीं, भारत की ओर से रुतुराज गायकवाड़ का भी बल्ला जमकर बोला था। भारतीय टीम रायपुर में सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

टीम इंडिया प्लेइंग 11:
सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, जितेश शर्मा, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मुकेश कुमार।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में पांच बदलाव किए हैं। स्टोइनिस, मैक्सवेल, इंग्लिस, रिचर्ड्सन और नाथन एलिस आज का मैच नहीं खेल रहे हैं।