आलिया भट्ट ने शाहीन भट्ट को ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह खूबसूरत नोट

आलिया भट्ट ने शाहीन भट्ट को ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह खूबसूरत नोट

November 28, 2023 Off By NN Express

Alia Bhatt Wish Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट की बड़ी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के बेहद करीब हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी बहन को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।  तस्वीरों में आलिया और शाहीन की बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत रही है।

आलिया ने बहन को दी जन्मदिन पर बधाई

आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को बर्थडे विश किया और इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरे भी साझा की है। इन तस्वीरों के साथ-साथ उन्होंने बहन के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है, तुम आनंद हो.. तुम प्रकाश हो।

क्या हमारे बीच कभी-कभार झगड़ा हो सकता है। तुम धूप हो, तुम हवा हो। कृपया कृपया हमेशा अपने घुटनों का ख्याल रखें। मैं कोई लेखक नहीं.. मैं कोई कवि नहीं मैं सिर्फ आपकी प्यारी बहन हूं और मुझे यकीन है कि आप यह जानते हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी।

क्या करती हैं शाहीन भट्ट

बता दें, शाहीन भट्ट फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन अक्सर पार्टी और बड़े-बड़े इवेंट्स में आलिया के साथ नजर आती हैं। शाहीन बहन की तरह एक्ट्रेस नहीं है बल्कि एक लेखक हैं। उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य पर किताबें लिखी है।

शाहीन का है प्रोडक्शन हाउस

बता दें, शाहीन भट्ट तब ज्यादा सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने लोगों के सामने खुलकर अपनी मेंटल हेल्थ पर बात की थी। उन्होंने खुलासा किया था कि जब वह 20 साल तक डिप्रेशन का शिकार रही और अपने अनुभवों पर उन्होंने एक किताब ‘आई हैव नेवर बीन (अन) हैप्पीयर’ भी  लिखी।

शाहीन भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अपनी किताब लिखने से पहले उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। हालांकि अब वह इन चीजों से बाहर आ चुकी हैं। बता दें, लेखक होने के साथ शाहीन अपनी छोटी बहन आलिया के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं।