चलती ट्रेन में प्रेमी ने रचाई शादी, लोग बोले- हे प्रभु ये क्या हो रहा, वीडियो वायरल

चलती ट्रेन में प्रेमी ने रचाई शादी, लोग बोले- हे प्रभु ये क्या हो रहा, वीडियो वायरल

November 28, 2023 Off By NN Express

भारत में नवंबर- दिसंबर के महीनों में शादियों की बहार आ जाती है. इस सर्दी के मौसम में लोग बड़े ही धूम-धाम से शादी करते हैं. आपके आस- पास और पड़ोस में भी किसी ना किसी की शादी तो जरूर हो रही होगी.

सोशल मीडिया पर एक प्रेमी- प्रेमिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां दोनों ने चलती ट्रेन में शादी रचाई जिसे देख लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को नेटिजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या खास है इस कपल की शादी में. तो आपको बता दें कि ये कोई मंडप में या मंदिर में की गई शादी नहीं बल्कि ये शादी एक चलती हुई ट्रेन में हुई है. चौंक गए न. जी हां लेकिन ये सच है. अभी तक आपने केवल ये फिल्मों में देखा होगा लेकिन ये सच में ऐसा हुआ है.

प्रेमी ने रचाई शादी

https://www.instagram.com/reel/C0EBdKJru_P/?igshid=NzBmMjdhZWRiYQ==

शादी तो आपने कई अटेंड की होगी लेकिन इस तरह से किसी को शादी करते हुए शायद ही पहली बार देख रहे होंगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक कपल ट्रेन के भीतर ही शादी करते हुए नजर आ रहा है. लड़के ने सबके सामने लड़की के मांग में सिंदूर भरता है और फिर बाद में उसे मंगलसूत्र पहनाता है नजर आ रहा है. इसके बाद वे एक -दूसरे को वरमाला भी पहनाते हैं, ट्रेन में काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है. वहां मौजूद लोग इसे देख बहुत हैरान और खुश नजर आ रहे हैं.

लोगों ने दिए रिएक्शनवायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर max_sudama_1999 नाम यूजर ने पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘चलती ट्रेन में शादी, वाह वाह क्या बात हैं’ . इस क्लिप को देख लोगों ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए है. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया- हमारे भारत की पब्लिक यह सब करवाने में सबसे आगे है. दूसरे यूजर ने कहा – ये लव मैरिज नहीं ट्रेन मैरिज कहलाएगी. तीसरे ने लिखा- ट्रेन भी फुल स्पीड में है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई बड़ा तेज है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.