मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक दुकान चोरी

मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक दुकान चोरी

October 15, 2022 Off By NN Express

दुकान से हुए चोरी का आठों मोबाइल बरामद

फारबिसगंज स्टेशन चौक स्थित न्यू भगत एंड भगत मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक नामक दुकान से लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल चोरी मामले में पुलिस ने छह चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।पुलिस ने दुकान से चोरी हुए आठ मोबाइल को भी चोरों के पास से बरामद किया है।गिरफ्तार किए गये सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार आरोपियों में 25 वर्षीय कृष्णा मोहली पिता-त्रिपेणी मोहली,24 वर्षीय विक्रम मलिक पिता-स्व.कामेश्वर मलिक,20वर्षीय निकेश कुमार पिता-जगदीश मंडल,19 वर्षीय अजय मोहली पिता-नकुल मोहली,22 वर्षीय लालू कुमार पासवान पिता-भोला पासवान सभी भागकोहलिया वार्ड संख्या-7 के रहने वाले हैं।

इसके अलावे पुलिस ने मामले में सिमराहा ओपी थाना क्षेत्र के कुड़वा लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या-11 के 26 वर्षीय किशन मोहली पिता-दिनेश मोहली को गिरफ्तार किया है।किशन मोहली का ससुराल भागकोहलिया वार्ड संख्या-7 में है।गिरफ्तार आरोपियों में से लालू कुमार पासवान पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

पुलिस ने इनके पास से तीन चोरी की मोबाइल बरामद किया जबकि अन्य आरोपियों के पास से एक-एक मोबाइल बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपी चोरों ने चोरी की बात को पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है।थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु के नेतृत्व में पीएसआई प्रीति कुमारी ने वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेते हुए सभी चोरों को गिरफ्तार किया।