हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार

हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार

October 15, 2022 Off By NN Express

उत्तर 24 परगना, 15 अक्टूबर । शनिवार को पुलिस ने हरोआ में हथियार के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम शांतू मोल्ला और हसन मोल्ला है। शांतू का घर हरोआ के मजमपुर और हसन का घर दक्षिण 24 परगना के काशीपुर इलाके में है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर 24 परगना जिला के बशीरहाट के हरोआ थाना क्षेत्र के शालिपुर ग्राम पंचायत में पुलिस गश्त कर रही थी। उस वक्त पुलिस ने शालिपुर श्मशान क्षेत्र में दो संदिग्धों घूमते हुए देखा। संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान उनके पास से एक बैरल गन और दो राउंड गोला बारूद बरामद किया गया। पुलिस ने तत्काल दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि ये दोनों जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, रंगदारी और रंगदारी जैसी कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल हैं। पुलिस इन दोनों की काफी दिनों से तलाश कर रही थी। शनिवार को हरोआ थाने के पुलिस अधिकारी बप्पा मित्रा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों के दल ने शालिपुर इलाके में छापेमारी की।

वहीं पुलिस ने गश्त के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों बदमाश शालिपुर श्मशान क्षेत्र में किस मकसद से घूम रहे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।