बॉक्स ऑफिस पर होगा जबरदस्त क्लैश, रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ ने की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर होगा जबरदस्त क्लैश, रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ ने की इतनी कमाई

November 26, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को जबरदस्त क्लैश होते देखने को मिलने वाला है। रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देंगे, तो वहीं विक्की कौशल, सैम बहादुर बनकर लोगों के बीच हाजिर होने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसमें सैम बहादुर के अभी तक के आंकड़ों को देखकर लगता है कि ‘एनिमल’ से इसे बहुत बड़ी टक्कर मिलने वाली है।
भारत के पहले फील्ड मार्शल की कहानी है ‘सैम बहादुर’
‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ की कहानी है। विक्की कौशल को एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के रोल में देखा जाएगा। अपने किरदार को रियल लुक देने के लिए विक्की ने असल में मराठा रेजीमेंट के साथ ट्रेनिंग ली। उन्होंने अपने किरदार में जान फूंकने के लिए जी तोड़ मेहनत की है। उन्हें इस रोड में देखने के लिए फैंस में खासा उत्साह बना हुआ है। एडवांस बुकिंग में फिल्म की अब तक ठीकठाक कमाई हुई है, हालांकि ‘एनिमल’ के मुकाबले यह बहुत पीछे है।
सैम बहादुर के एडवांस बुकिंग के आंकड़े
सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि शनिवार को फिल्म के 12,876 टिकट्स बिक गईं। एडवांस बुकिंग में फिल्म की अब तक की कमाई 44.71 लाख रही है। सैम बहादुर के 1719 शो चलाए जाएंगे।
‘एनिमल’ की तुलना में बहुत पीछे
एडवांस बुकिंग के मामले में विक्की कौशल की फिल्म रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से बहुत पीछे है। शनिवार शाम तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए दो करोड़ के ऊपर की कमाई की। फिल्म के एक-एक टिकट कई जगह हजारों में बिक रहे हैं।