निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार लोगों की मौत, सदमे में ‘टाइगर 3’ सिंगर, बोलीं- ‘टूट गई हूं’

निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार लोगों की मौत, सदमे में ‘टाइगर 3’ सिंगर, बोलीं- ‘टूट गई हूं’

November 26, 2023 Off By NN Express

Nikhita Gandhi Concert: ‘टाइगर 3’ फेमस सिंगर निकिता गांधी (Nikhita Gandhi) के कोचि में हुए कॉन्सर्ट में भगदड़ मच गई, जिससे चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी। चार लोगों के निधन से निकिता एकदम टूट गई हैं। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा कि इस दुख को जाहिर करने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है।

दरअसल, शनिवार (25 नवंबर 2023) को केरल के कोचि स्थित कोचीन यूनिवर्सिटी के वार्षिक उत्सव में भगदड़ मच गई। इस उत्सव में सिंगर निकिता गांधी भी परफॉर्म कर रही थीं। कॉन्सर्ट में मची भगदड़ से चार स्टूडेंट की जान चली गई और 60 से ज्यादा लोग घायल हैं।

कॉन्सर्ट में हुए हादसे से टूटीं निकिता गांधी

निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हादसे पर दुख जताया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जारी किए गए पोस्ट में कहा, “आज शाम कोच्चि में जो हुआ उससे दिल टूट गया और मैं बिखर गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर जाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस गहन दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। छात्रों के परिवारों के साथ मेरी संवेदना है।”

कोचीन यूनिवर्सिटी में क्यों मची भगदड़?

कोचीन यूनिवर्सिटी में भगदड़ मचने का कारण बारिश था। बारिश होते ही लोग भागने लगे और ये हादसा हो गया। पहले कहा गया था कि भगदड़ निकिता गांधी के कॉन्सर्ट के दौरान हुई, लेकिन बाद में अधिकारियों ने बताया कि ये घटना निकिता गांधी के कॉन्सर्ट से पहले हुई थी। दो छात्र और दो छात्राओं की मौत से अभिनेत्री को गहरा सदमा लगा है। खबर है कि 60 लोग से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर है।

कौन हैं निकिता गांधी?

अगर आप संगीत के शौकीन हैं तो निकिता गांधी के बारे में आप अच्छे से जानते होंगे। निकिता कई भाषाओं में गाने गा चुकी हैं। 32 साल की निकिता ने हाल ही में ‘टाइगर 3’ का गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ गाया था। इसके अलावा वह ‘राब्ता’, ‘उल्लू का पट्ठा’, ‘आओ कभी हवेली पे’ और ‘पोस्टर लगवा दो’ जैसे पॉपुलर गाने भी गा चुकी हैं। इसके अलावा ‘लियो’, ‘केदारनाथ’, ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों में भी निकिता ने अपनी आवाज दी है।