सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बने मोहम्मद शमी, बचाई जान, शेयर किया रेस्क्यू का वीडियो

सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बने मोहम्मद शमी, बचाई जान, शेयर किया रेस्क्यू का वीडियो

November 26, 2023 Off By NN Express

Mohammed Shami Rescues Road Accident Victim: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने नैनीताल में एक सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स की जान बचाई है। इस हादसे का वीडियो शेयर करते हुए शमी ने इसकी जानकारी दी। शमी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया है।

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज छुट्टी पर हैं। फिलहाल मोहम्मद शमी उत्तरखंड में हैं। नैनीताल घूमने के दौरान शमी ने एक सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स की मदद करने का वीडियो शेयर किया है। शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एक सड़क दुर्घटना में पीड़ित की मदद करते देखा जा सकता है, जिसकी कार सड़क से नीचे गिर गई थी।

शमी ने रेस्क्यू का शेयर किया वीडियो

शमी ने रेस्क्यू का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया। उनकी कार मेरी कार के ठीक सामने नैनीताल के पास पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई। हमने उसे बहुत सुरक्षित रूप से बाहर निकाला।

वनडे वर्ल्ड कप में शमी ने मचाया था गदर

बता दें कि शमी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने केवल सात मैच में 24 विकेट लिए। शमी लीग चरण में भारत के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद शमी को टीम में जगह मिली।

कई रिकॉर्ड किए थे ध्वस्त

शमी ने पूरे टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन का स्तर बरकरार रखा और कई रिकॉर्ड तोड़े। उन्होंने फाइनल में डेविड वार्नर का एकमात्र विकेट लिया। हालांकि, शमी ऑस्ट्रेलिया को छठी बार चैंपियन बनने से नहीं रोक पाए। ऑस्ट्रेलिया ने 19 नवंबर को फाइनल में भारत को 6 विकेट से हराकर रिकॉर्ड छठा वनडे वर्ल्ड कप खिताब जीता।