रायपुर: पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने मितानिन बहनों का किया सम्मान

रायपुर: पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने मितानिन बहनों का किया सम्मान

November 26, 2023 Off By NN Express

रायपुर,26 नवंबर   मितानिन दिवस के अवसर पर पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 में पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी द्वारा मितानिन बहनों का सम्मान किया गया। संदीप तिवारी ने कहा कि साल भर मितानिन बहनें वार्डों में हर प्रकार की समस्या के निवारण के लिए खड़ी रहती हैं, चाहे चिकित्सा संबंधी मामले हों, वार्ड की साफ-सफाई की बात हो या फिर सड़क – नाली – बिजली जैसी समस्याओं के अलावा लोगों के व्यक्तिगत दुःख सुख में भी खड़ी रहती हैं। इसके अलावा सरकार की जो भी लाभकारी योजनाएँ आती हैं उसको घर-घर पहुँचाने का काम भी करती हैं।

साल में एक दिन मितानिन दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस अवसर पर सौभाग्य की बात है कि पिछले 07 वर्षों से लगातार मेरे द्वारा इनके सम्मान करने का गौरव मुझे प्राप्त हो रहा है। संदीप तिवारी ने कहा वार्ड के प्रत्येक जनप्रतिनिधि या फिर सामाजिक संस्था के अलावा हर व्यक्ति से निवेदन करता हूँ कि कम से कम आज के दिन मितानिन बहनों का सम्मान अवश्य करें ताकि उनका भी उत्साह बना रहे और वो दुगुनी उत्साह से लोगों की सेवा में खड़े रहें। आज मितानिन बहनें समाज में एक अलग पहचान बन चुकी हैं।

आज के इस सम्मान समारोह में कल्याण साहू, डोमेश शर्मा शुभम देवांगन, बेंजो शर्मा, सेवा साहू उपस्थित थे। मितानिन सम्मान कार्यक्रम में लीला देवांगन, करूणा सहारे, मधु देवांगन, सीमा देवांगन,किरण सिन्हा, विजय लक्ष्मी,शबनम खातून, सरोज यदु,राधिका देवांगन मंजू देवांगन, टेशू देवांगन, सरीता गेडाम, रूखमणी देवांगन, लता वर्मा, कुन्ती देवांगन सहित कांग्रेसी  उपस्थित रहे।