बिलासपुर: कारोबारी के बेटे फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिलासपुर: कारोबारी के बेटे फांसी लगाकर की आत्महत्या

November 23, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर,23 नवंबर । बिलासपुर में एक कारोबारी के बेटे ने बुधवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि खुदकुशी से पहले वो अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था, और फिर कमरे में फांसी पर झूल गया। कर्ज से परेशान होकर युवक के खुदकुशी करने की भी आशंका जताई जा रही है।

मृतक गुलशन रोहरा हेमूनगर निवासी कारोबारी महेश रोहरा का बेटा था। पिता के मुताबिक पड़ोस की युवती ने उसे कॉल कर गुलशन के फांसी लगाने की जानकारी दी। आनन-फानन में कमरे का दरवाजा खोलकर फंदे से झूल रहे युवक को नीचे उतारा गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लड़की से पूछताछ कर कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

सुसाइड से पहले युवक जिस लड़की से मोबाइल पर बात कर रहा था, पुलिस उससे पूछताछ करेगी। साथ ही कॉल डिटेल भी खंगाला जाएगा, जिससे ही आत्महत्या के असल वजह सामने आएंगे।

कई लोगों से ले रखा था कर्ज

थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक युवक गुलशन कुछ काम नहीं करता था और जुआ खेलता था। उसने मोहल्ले में कई लोगों से कर्ज ले रखा था। माना जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर उसने आत्महत्या की होगी। हालांकि, उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस परिजन का बयान दर्ज कर जानकारी जुटाएगी, तब आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।