World Cup फाइनल के लिए होटलों में खास तैयारी, बिल पर 25 फीसदी तक छूट

World Cup फाइनल के लिए होटलों में खास तैयारी, बिल पर 25 फीसदी तक छूट

November 19, 2023 Off By NN Express

रायपुर । क्रिकेट वर्ल्ड फाइनल का मुकाबला रविवार को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच है और इसके लिए आम दर्शकों के साथ ही बड़े-बड़े होटल्स और मल्टीप्लेक्स भी तैयार हैं।

रविवार को मल्टीप्लेक्सों में फाइनल मुकाबला भी दिखाया जाएगा। वहीं दूसरी ओर बड़े होटलों में उपभोक्ताओं के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है और खाने के बिल पर 20 से 25 फीसद तक छूट दी जा रही है।

होटल संचालकों का कहना है कि पूरे वर्ल्ड कप के दौरान भारत के हर मुकाबले पर होटलों में तैयारी और आफर जबरदस्त रहे। रविवार को तो फाइनल मुकाबला है। ऐसे में आफर तो और जबरदस्त रहेंगे। होटल कोर्टयार्ड मैरियट, सेलिब्रेशन सहित शहर के अन्य छोटे-बड़े सभी होटलों में यह व्यवस्था है। होटल कोर्टयार्ड मैरियट में तो विशेष रूप से व्यंजनों के नाम भी खिलाड़ियों और रन, विकेट, शतक के आधार पर रखे गए हैं।

जानकारी के अनुसार एलबीडब्ल्यू के लिए लेमन बासिल लिंग्स आफ चिकन, कैप्टन कूल के लिए सरसों माही टिक्का, रिवर्स स्वीप के लिए कर्ड राइस खिबे, हेलीकाफ्टर शाट्स के लिए पेरी पेरी स्पाइसेज पोटेटो चीज शाट्स, पावर प्ले के लिए क्रिस्पी ब्रेड फ्लेक्स क्रस्टेड मिंट एंड चीज पैटीज आदि। इसके साथ ही रन आउट, विकेट, सिक्सर, चौके, शतक पर अलग से आफर है। व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए दर्शक बड़ी टीवी स्क्रीन पर मैच का मजा भी ले सकते हैं।

माल में 400 रुपये से लेकर 700 रुपये तक टिकट
विश्व कप के फाइनल मुकाबले को शहर के बड़ मल्टीप्लेक्स और पीवीआर में दिखाया जाएगा। जिसके लिए टिकटों की कीमत 400 रुपये से लेकर 700 रुपये तक है। मैग्नेटो माल में तीन कैटेगरी में सीट है, जिसमें से प्राइम और रिक्लायर सीट है, जो शनिवार को ही पूरी तरह फुल हो चुकी है। केवल क्लासिक वर्ग में मात्र कुछ सीटें बाकी हैं। क्लासिक और प्राइम सीट की कीमत 450 और रिक्लायर सीट की कीमत 650 रुपये है।

जीई रोड स्थित सिटी माल 36 में 400 रुपये कीमत की प्लेटिनियम सीट, 400 रुपये की क्लब और 500 रुपये का गोल्ड एरिया भी लगभग पूरी तहर बुक हो चुका है। सिटी सेंटर माल में मैच देखने के लिए टिकट की शुरुआती कीमत 500 रुपये (क्लासिक) और अधिकतम 700 रुपये की रिक्लाइनर सीट है, जो लगभग पुरी तरह से बुक हो चुकी है। क्लासिक सीट की कीमत 500 रुपये है।