कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 सेट से सबसे मजेदार पल की शेयर

कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 सेट से सबसे मजेदार पल की शेयर

November 19, 2023 Off By NN Express

मुंबई । कैटरीना कैफ वर्तमान में सलमान खान और इमरान हाशमी अभिनीत अपनी नवीनतम एक्शन फिल्म टाइगर 3 की शानदार सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सराहा गया और इसने खुद को एक महत्वपूर्ण जीत के रूप में स्थापित किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत में कैफ ने सवालों के दिलचस्प जवाब दिए। एक बार एक प्रशंसक ने टाइगर 3 के फिल्मांकन के दौरान उनके सबसे मजेदार पल के बारे में पूछा, जिसने अभिनेत्री को अपनी धुन पर एक अजीब ऊंट नृत्य करते हुए खुद का एक वीडियो साझा करने के लिए प्रेरित किया।

18 नवंबर को कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा. टाइगर 3 के सेट पर सबसे मजेदार पल के बारे में एक सवाल के जवाब में, उन्होंने एक मजेदार आश्चर्य – ऊंट लय के साथ डांस नंबर लेके प्रभु का नाम का एक पर्दे के पीछे का वीडियो पोस्ट किया। के साथ आता है। कैफ ने वीडियो पर कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी धुन पर ऊंट को नचा सकता हूं.”

प्रशंसकों को यह क्लिप दिलचस्प लगी और उन्होंने अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा कीं। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “यदि आप बाघ को नचा सकते हैं तो ऊंट क्या चीज़ है?” एक अन्य ने लिखा: “आप सबसे प्यारी हैं,” जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कहा: “यह पहली बार है जब कैट ने इतनी सारी जानकारी साझा की है; अन्यथा वह बहुत अच्छी है।