कोरबा: एक युवक अर्ध नग्न हालत में न्यू रेलवे साईडिंग में बंकर के समीप पड़ा मिला,आग से झुलसने की आशंका, हालत गंभीर

कोरबा: एक युवक अर्ध नग्न हालत में न्यू रेलवे साईडिंग में बंकर के समीप पड़ा मिला,आग से झुलसने की आशंका, हालत गंभीर

November 18, 2023 Off By NN Express

कोरबा,18 नवम्बर । एसईसीएल के गेवरा खदान में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब एक युवक अर्ध नग्न हालत में न्यू रेलवे साईडिंग में बंकर के समीप पड़ा मिला। युवक गंभीर रूप से झुलसा हुआ था, जिससे संभावना जताई जा रही है कि युवक पास से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल में लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित ओएचई तार की चपेट में आया होगा। उसे डायल 112 की मदद से स्थानीय अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि एसईसीएल के गेवरा खदान में कोयला लदान के लिए निजी रेलवे साईडिंग बनाया गया है। जिसके करीब स्थित बंकर से खदान की ओर सड़क में लोगों की आवाजाही चल रही थी । इसी दौरान लोगों की नजर रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न हालत में पड़े युवक पर गई। उन्होंने करीब जाकर देखा तो युवक बुरी तरह से झुलसा हुआ था। उसकी हालत गंभीर थी। यह खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

सूचना मिलने पर खदान के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। पहले युवक की पहचान कार्रवाई शुरू की गई, लेकिन शिनाख्ती नहीं हो सकी । आखिरकार डायल 112 के माध्यम से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में युवक का नाम दिग्विजय उम्र 26 वर्ष दर्ज किया गया है।

आशंका जताई जा रही है कि युवक दीपका थाना क्षेत्र के ही आसपास के किसी गांव का रहने वाला है। वह खदान की ओर आया रहा होगा। इस दौरान न्यू रेलवे साइडिंग बंकर के करीब से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल में लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित ओएचई तार के चपेट में आया होगा। जिससे झुलस कर जमीन पर गिरा होगा। बहरहाल युवक की पहचान कराने प्रयास जारी है। उसकी शिनाख्ति के बाद ही हादसे का खुलासा हो सकता है।