Mrunal Thakur Pics: ट्रेडिशनल ड्रेस में मृणाल ठाकुर लगीं बला की खूबसूरत, किलर लुक से लूटी महफिल

Mrunal Thakur Pics: ट्रेडिशनल ड्रेस में मृणाल ठाकुर लगीं बला की खूबसूरत, किलर लुक से लूटी महफिल

November 16, 2023 Off By NN Express

Mrunal Thakur Shares Latest Pics: मौजूदा समय में हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मृणाल ठाकुर का नाम जरूर शामिल होगा। आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मृणाल ठाकुर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

इतना ही नहीं कमाल की फोटो और वीडियो की वजह से मृणाल सोशल मीडिया पर महफिल भी लूटती रहती हैं। इस बीच मृणाल ठाकुर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दिवाली के बाद भी एक्ट्रेस अपने किलर लुक से धमाल मचा रही हैं।

मृणाल ठाकुर ने किलर लुक से ढहाया कहर

अक्सर देखा जाता है कि मृणाल ठाकुर की कोई न कोई फोटो और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं मृणाल भी अपने कातिलाना हुस्न के जरिए माहौल बनाने का कोई अवसर नहीं गंवाती हैं।

हाल ही में मृणाल ठाकुर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें बुधवार को ‘पिप्पा’ एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्राउन कलर की स्टाइलिश ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मृणाल ठाकुर कमसिन अदाएं इन फोटो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं।

इतना नहीं उनकी दिलकश मुस्कान इन फोटो की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है। कुल मिलाकर इन लेटेस्ट तस्वीरों में मृणाल ठाकुर का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं मृणाल ठाकुर

हाल ही में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर मृणाल ठाकुर चर्चा का विषय बनी हैं। एक तरफ किसी साउथ एक्टर से शादी की खबरों को लेकर मृणाल ने जमकर सुर्खियां बटोरीं, जिनका बाद में खुद एक्ट्रेस ने खंडन कर दिया।

दूसरी तरफ मृणाल ठाकुर और सिंगर बादशाह का एक वीडियो सामने आया, जिसमें मृणाल रैपर का हाथ पकड़ती हुईं दिखाई दीं, जिसके बाद इन दोनों की डेटिंग के कयास लगने शुरू हो गए है। हालांकि ये ज्यादा देर तक नहीं चला और खुद बादशाह ने डेटिंग की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया।