छत्तीसगढ़: सामान्य एवं पुलिस पे्रक्षक के साथ कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

छत्तीसगढ़: सामान्य एवं पुलिस पे्रक्षक के साथ कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

November 15, 2023 Off By NN Express

सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

बालोद, 15 नवम्बर 2023 I सामान्य पे्रक्षक केशवेंद्र कुमार, पुलिस पे्रक्षक दिवाकर शर्मा के साथ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कुलदीप शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने आज लाईवलीहुड काॅलेज पाकुरभाट स्थित स्ट्रांग रूम में पहुँचकर निर्वाचन कार्य से जुड़े अंतिम तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने स्ट्रांग रूम में अधिकारी-कर्मचारियों के प्रवेश द्वार, सुरक्षा में तैनात पुलिस एव अर्धसैनिक बलों के लिए निर्धारित स्थान, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था, वेब कास्टिंग के लिए निर्धारित स्थल आदि का बारिकी से मुआयना किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को स्ट्रांग रूम में सुरक्षा आदि की चाक-चैबंद व्यवस्था के अलावा अन्य सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने लाईवलीहुड काॅलेज में मतदान दलों के सामग्री वितरण के माॅकड्रील का भी अवलोकन किया।

श्री शर्मा ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों से जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए बनाए गए सामग्री वितरण केंद्र के अलावा मतदान सामग्री प्राप्त करने एवं जमा करने के लिए आने वाले मतदान कर्मियों के भोजन एवं जलपान व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को सभी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रकांत कौशिक, अपर कलेक्टर शशांक पाण्डेय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।