वर्ल्ड कप 2023: बीच मैदान शुभमन गिल की इस हरकत से डर गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन कि एक झटके में वीडियो हो गया वायरल

वर्ल्ड कप 2023: बीच मैदान शुभमन गिल की इस हरकत से डर गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन कि एक झटके में वीडियो हो गया वायरल

November 14, 2023 Off By NN Express

Shubman Gill Virat Kohli Video: भारतीय टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड्स को 160 रन से पटखनी दी थी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 4 विकेट खोकर 410 रन बनाए। इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 47.5 ओवर में 250 रनों पर ही ढेर हो गई और भारत ने इस विश्व कप की लगातार 9वीं जीत हासिल की। टीम इंडिया अजेय रहते हुए शान से सेमीफाइनल में पहुंची है, जहां उसका सामना अब न्यूजीलैंड से 15 नवंबर को होगा।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिंस ऑफ क्रिकेट और किंग कोहली नजर आ रहे हैं। यह वीडियो आखिरी लीग मैच शुरू होने से पहले का है, जिसमें चिन्नास्वामी मैदान पर गिल ने कोहल के साथ ऐसा कुछ किया, जिसके बाद विराट खुद एक पल को डर गए थे। आइए जानते हैं पूरा मजारा क्या है?

Shubman Gill की इस हरकत से डर गए Virat Kohli, देखें वीडियो

दरअसल, नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और शुभमन गिल (Shubman Gill) दोनों ने ही 51-51 रन की पारियां खेली। हालांकि, दोनों अपने अर्धशतक के बाद ज्यादा देर क्रीज नहीं टिक सके।

इस मैच से पहले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों ही खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि जब मैच से पहले खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे तो कोहली अपना बल्ला लेकर जा रहे थे। तभी थोड़ी दूर खड़े गिल एक्सरसाइज करने लगे और गिल जम्प करते हुए अपने पैर कोहली के पास ले गए और हवा में जैसे ही उन्होंने अपना पैर उठाया तो कोहली डर गए।

उनका पैर कोहली के टच हुआ था। कोहली ऐसे में एक दम हैरान रह गए। उन्होंने फिर इसके जवाब में गिल को बल्ला दिखाया तो गिल भाग गए।