Koffee With Karan Season 8: दीपिका पादुकोण को कंपटीशन कहने पर चिढ़ीं करीना कपूर, ऐसा जवाब देकर की करण की बोलती बंद

Koffee With Karan Season 8: दीपिका पादुकोण को कंपटीशन कहने पर चिढ़ीं करीना कपूर, ऐसा जवाब देकर की करण की बोलती बंद

November 14, 2023 Off By NN Express

करण जौहर का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन शुरुआत से धमाल मचा रहा है। करण चैट शो में अपने गेस्ट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं, जिसके जवाब अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। शो के दो एपिसोड दिखाए जा चुके हैं। अब तीसरे एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी।

करण के चैट शो में करीना-आलिया की मस्ती

करण जौहर अपने चैट शो में मेहमानों से अक्सर कुछ तीखे और मजेदार सवाल पूछते नजर आते हैं। आने वाले एपिसोड में भी वह यही करते नजर आएंगे। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें करण, आलिया और करीना के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो के रैपिड फायर राउंड में करण, करीना से दीपिका को लेकर एक सवाल पूछते हैं, जिसका बेबो ऐसा जवाब देती है कि सब चुप हो जाते हैं।

करीना ने की बोलती बंद

कॉफी विद करण 8‘ के प्रोमो में करण जौहर, करीना कपूर से पूछते हैं कि क्या वह दीपिका पादुकोण को अपना कंपटीशन मानती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस कुछ ऐसा कहती है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं रही होगी। वह करण से कहती हैं- यह आलिया का रैपिड फायर राउंड का सवाल है, मेरा नहीं।

करण ने भी दिया जवाब

करीना के मुंह से यह जवाब सुनते ही करण ने अपनी हाजिर जवाबी का परिचय दिया। उन्होंने कहा-आ गई ना लाइन पर।

करीना ने दीपिका को लेकर दिया था यह बयान

कॉफी विद करण के 5वें सीजन में करीना ने दीपिका पादुकोण को लेकर एक अटपटा बयान दिया था। एक्ट्रेस से पूछा गया था कि अगर वह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ लिफ्ट में फंस जाती हैं, तो क्या करेंगी। इस पर करीना ने जवाब दिया था, “मुझे लगता है मैं खुद को मार दूंगी।”

गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण 8’ हफ्ते में सिर्फ एक दिन आता है। यह शो हर गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।