मृणाल ठाकुर संग डेटिंग पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘निराश करने के लिए Sorry’

मृणाल ठाकुर संग डेटिंग पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘निराश करने के लिए Sorry’

November 14, 2023 Off By NN Express

Mrunal Thakur and Badshah Relationship: फिल्मी गलियारों में आए दिन सितारों के बीच डेटिंग की खबरें चर्चा में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में भी एक डेटिंग रूमर ने जन्म लिया। एक वीडियो की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर कयास लगाया जाने लगा कि क्या अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रैपर-सिंगर बादशाह (Badshah) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

पूरे इंटरनेट पर मृणाल और बादशाह की ही चर्चा हो रही थी। लोग उनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए बेताब थे। अब आखिरकार सिंगर ने खुद आकर मृणाल के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और साफ बता दिया है कि लोग गलत समझ रहे हैं। यानी कि मृणाल और बादशाह डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

मृणाल को डेट नहीं कर रहे बादशाह

बादशाह ने 14 नवंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए साफ किया है कि इंटरनेट पर चल रहीं खबरें झूठी हैं। उन्होंने भले ही मृणाल ठाकुर का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके पोस्ट से क्लियर है कि वह अपने डेटिंग खबरों पर बात कर रहे हैं। बादशाह ने कहा, “डियर इंटरनेट, आपको फिर से निराश करने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।” इसके साथ बादशाह ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है।

Badshah Instagram

मृणाल का हाथ थामे नजर आए थे बादशाह

11 नवंबर 2023 को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में मृणाल ठाकुर और बादशाह भी शामिल हुए थे। दोनों को एक साथ पार्टी से निकलते हुए देखा गया था। यही नहीं, पार्टी से निकलते वक्त मृणाल और बादशाह ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। इसके बाद मृणाल अपनी कार में बैठकर चली गई थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने उनके रिलेशनशिप के कयास लगा रहे थे।

मृणाल ठाकुर-बादशाह वर्क फ्रंट

मृणाल ठाकुर को हाल ही में ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘पिप्पा‘ में देखा गया, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। वहीं, बादशाह एमटीवी शो ‘हसल 3.0‘ जज कर रहे हैं।