दिवाली पर ‘टाइगर 3’ ने किया धमाका…

दिवाली पर ‘टाइगर 3’ ने किया धमाका…

November 13, 2023 Off By NN Express

मुंबई । फुल ऑन स्वैग के साथ सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फैन्स को फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में भाईजान के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स देखने को मिले हैं,जिसने फैंस को होश उड़ा दिए है। वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ का एक्शन भी खूब वाहवाही बटोर रहा है। फिल्म फैंस को खूब पंसद आ रही है। तभी तो ओपनिंग डे पर ‘टाइगर 3’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर शानदार दिवाली रही है। तो आइए आपको बताते है कि सलमान खान की इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

ओपनिंग डे पर ‘टाइगर 3’ ने तोड़ा ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड
सैकनिल्क के हालिया रिपोर्ट के अनुसार ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। वहीं तेलुगु में इस फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। इसी के साथ सलमान की फिल्म ने पहले ही दिन सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का रिकॅार्ड तोड़ दिया है। बता दें कि ‘गदर 2’ की ओपनिंग डे की कमाई 40.10 करोड़ रुपये रही थी।

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट
बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई ह। वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।