IND vs WI: चौथे मैच से पहले मियामी बीच पर मस्ती करते हुए नजर आए हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव; देखिए तस्वीरें

August 5, 2022 Off By NN Express

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज के अंतिम दो टी20 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। भारतीय खिलाड़ियों का एक समूह चौथे मैच से पहले बीच पर मौज मस्ती करता हुआ नजर आया।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा और पांचवां मैच फ्लोरिडा में खेला जाएगा। कुछ खिलाड़ियों के अभी भी अमेरिका पहुंचने में देरी है, लेकिन हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी मियामी पहुंच चुके हैं। अगले मैच में उतरने से पहले इन खिलाड़ियों ने थोड़ा समय बीच पर भी बिताया और मजे करते हुए नजर आए। 

भारत के स्टार बल्लेबाजों ने बीच पर मस्ती के दौरान की कई स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ये तीनों खिलाड़ी काफी मौज मस्ती कर रहे हैं और उन्होंने लगभग तीन घंटे बीच पर बिताया। इनके अलावा कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह ने भी मियामी बीच की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में पहला और तीसरा मैच जीता है. जबकि वेस्टइंडीज ने दूसरा मैच जीता था। आखिरी दो मैच वेस्टइंडीज से बाहर अमेरिका में खेले जाएंगे। ये पांचवीं बार होगा कि भारतीय टीम फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज का सामना करेगा। 

The post IND vs WI: चौथे मैच से पहले मियामी बीच पर मस्ती करते हुए नजर आए हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव; देखिए तस्वीरें appeared first on .