Matthew Perry के निधन से टूटा Jennifer Aniston दिल, ‘फ्रेंड्स’ को-स्टार की डेथ से पहुंचा गहरा सदमा?

Matthew Perry के निधन से टूटा Jennifer Aniston दिल, ‘फ्रेंड्स’ को-स्टार की डेथ से पहुंचा गहरा सदमा?

November 9, 2023 Off By NN Express

Jennifer Aniston On Matthew Perry Death: हॉलीवुड सुपरस्टार मैथ्यू पैरी का हाल ही में निधन हो गया है। अमेरिका मशहूर शो ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिग का किरदार अदा करने वाले मैथ्यू 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। मैथ्यू पैरी के निधन की खबर सुनकर हर कोई हताश और परेशान नजर आया है। इस तरह से उनकी मौत पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है। खासतौर पर फ्रेंड्स सीरीज में उनकी को स्टार जेनिफर एनिस्टन को मैथ्यू की निधन से काफी आहत पहुंची है। खबर है कि हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर एक्टर मैथ्यू पैरी के देहांत से बुरी तरह से टूट गई हैं।

मैथ्यू पैरी के निधन से जेनिफर एनिस्टन का बुरा हाल

फ्रेंडस सीरीज से मैथ्यू पैरी और जेनिफर एनिस्टन के बीच गहरी दोस्ती का रिश्ता बन गया था, जिसके चलते जेनिफर एनिस्टन अपने दोस्त की मौत का गम भुला नहीं पा रही हैं। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन ‘फ्रेंड्स’ शो की पहली ऐसी स्टार-कास्ट रहीं जो मैथ्यू पैरी के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं।

जब मैथ्यू पैरी का अंतिम संस्कार चल रहा था तो उस समय जेनिफर एनिस्टन ने खुद को सीमित रखा और अन्य लोगों के अलावा ज्यादा दुखी नजर आईं। ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के चेहरे पर मैथ्यू पैरी के जाने के गम साफ छलका। बीते एक साल के अंदर जेनिफर एनिस्टन के लिए दूसरा बड़ा झटका है, जब उन्होंने अपने किसी करीबी को खोया है।

इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता का भी निधन हुआ है, जिनकी हाल ही में डेथ एनिवर्सरी होने वाली है। बताया जा रहा है कि जेनिफर एनिस्टन का हाल काफी बुरा है और वह मैथ्यू पैरी के निधन के सदमे को सह नहीं पा रही हैं।