कोरबा: गजेन्द्र श्रीवास्तव को प्रोडक्शन्स छत्तीसगढ़ द्वारा मुंबई में गानों की रिकॉर्डिंग

कोरबा: गजेन्द्र श्रीवास्तव को प्रोडक्शन्स छत्तीसगढ़ द्वारा मुंबई में गानों की रिकॉर्डिंग

November 9, 2023 Off By NN Express

कोरबा,09 नवंबर । छत्तीसगढ़ कोरबा के फिल्म प्रोड्यूसर गजेन्द्र श्रीवास्तव द्वारा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स सोमी शैलेश, उदित नारायण और जावेद अली को लेकर मुंबई में दो गानों की रिकार्डिंग कराया गया। आगे जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर गजेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया गया कि उनके द्वारा दो गानों की रिकार्डिंग मुंबई में कराया गया दोनों युगल गीत हैं।


पहला गाना छत्तीसगढ़ी भाषा में है इस गाने को आवाज दिया है सोमी शैलेश और उदित नारायण ने, और गाने को संगीतबद्ध किया है मुंबई के संगीतकार प्रवीण हीरा ने। संभवतः सोमी शैलेश और उदित नारायण का यह पहला छत्तीसगढ़ी गाना है। इस छत्तीसगढ़ी गाने के गीतकार कोरबा के ही राकेश चौहान हैं। राकेश चौहान द्वारा गजेन्द्र श्रीवास्तव प्रोड्क्शन्स का सुपरहिट गीत “घेरी बेरी” लिखा गया था।


दूसरा गाना हिन्दी गाना है जिसे आवाज दिया सोमी शैलेश और जावेद अली ने यह खूबसूरत गाना जल्द ही गजेन्द्र श्रीवास्तव प्रोड्क्शन्स के यू ट्यूब चैनल जी.एस. प्रोडक्शन्स में दर्शकों को देखने व सुनने को मिलेगा। इस गाने की गीतकारा है नीतू पाण्डेय “क्रांति” । दोनों गानों की रिकॉर्डिंग मुंबई के स्टूडियो निओ साउण्ड, स्टूडियो 504, आर. टी. स्टूडियो में हुआ। दोनों गानों को संगीत से पिरोया है ।