Diwali 2023:Ramesh Taurani  की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, Katrina Kaif ने लूट ली महफिल

Diwali 2023:Ramesh Taurani की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, Katrina Kaif ने लूट ली महफिल

November 8, 2023 Off By NN Express

Ramesh Taurani Diwali Party: रविवार को देशभर में दिवाली (Diwali) का जश्न मनाया जा रहा है। फिल्मी गलियारों में इस त्योहार के जश्न की शुरुआत हो चुकी है। बीते दिनों मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने घर सितारों के साथ दिवाली का जश्न मनाते हैं। वहीं मंगलवार की बॉलीवुड की दूसरी दिवाली पार्टी हुई। ये पार्टी थी फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की।

सलमान खान

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) हर साल इंडस्ट्री को ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं। इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ। हमेशा की तरह इस पार्टी में सलमान खान पहुंचे। इस मौके पर मस्टर्ड शर्ट और डेनिम जींस में नजर आए।

कटरीना कैफ

‘टाइगर 3’ की हीरोइन कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी इस पार्टी का हिस्सा रही। इस मौके पर कैट फ्लोरल प्रिंट के ब्राउन लहंगे में नजर आई, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दी।

रितेश देशमुख और जेनेलिया

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की दिवाली पार्टी का इंडस्ट्री का फेमस कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शामिल हुआ।  इस मौके पर एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में नजर आई तो वहीं रितेश सिल्वर और व्हाइट शेरवानी में ट्विनिंग करते दिखाई दिए।

तुषार कपूर

एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) भी इस मौके पर नजर आए। काफी समय बाद तुषार मीडिया में दिखाई दिए।

करिश्मा तन्ना

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना भी रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर साड़ी में काफी खूबसूरत दिखी।

गोविंदा

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में चीची यानी एक्टर गोविंदा अपने परिवार के साथ शामिल हुए। इस दौरान सभी ब्लैक आउटफिट में नजर आए।

बता दें  गोविंदा इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक है जो बहुत कम पार्टीज में शामिल होते हैं।