मां को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने लोगों ने बेरहमी से पीटा, बरसाए लात-घूंसे; वीडियो वायरल

मां को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने लोगों ने बेरहमी से पीटा, बरसाए लात-घूंसे; वीडियो वायरल

October 14, 2022 Off By NN Express

राजस्थान के नागौर ज़िले में मकराना शहर में महिला को बच्चा चोर समझ मारपीट का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह महिला खुद की बच्ची को साथ ले जा रही थी।  दरअसल, एक दलित अपनी बच्ची के साथ टीबा मोहल्ला से जा रही थी, इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उस महिला को बच्चा चोर समझकर बेरहमी से मारपीट की। साथ ही अश्लील गाली गलौज भी की।  

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं, महिला के भाई धर्माराम ने मकराना पुलिस को एक रिपोर्ट पेश कर कार्यवाही की मांग भी की। हालांकि, पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद दलित महिला के भाई धर्माराम ने मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया को घटना की जानकारी दी। वहीं, मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने भी महिला के साथ मारपीट की घटना को निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि किसी पर अपराध का शक हो तो उसकी सूचना पुलिस को दें। कानून हाथ में लेने का किसी को हक नही है।

फिलहाल, पुलिस आरोपियों की पहचान कर पकड़ने में जुटी है। थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। जल्द पहचान कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।