Social Media पर वायरल हुई रश्मिका मंदाना की एडिटेड फोटो-वीडियो, रश्मिका मंदाना के बोल्ड वीडियो देख भड़के अमिताभ बच्चन

Social Media पर वायरल हुई रश्मिका मंदाना की एडिटेड फोटो-वीडियो, रश्मिका मंदाना के बोल्ड वीडियो देख भड़के अमिताभ बच्चन

November 6, 2023 Off By NN Express

Rashmika Mandanna Morphed Photo Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन सेलिब्रिटीज की एडिटेड फोटोज लीक होती रहती हैं। इन दिनों रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एडिटेड वीडियो लीक हो रहा है, जिसके बाद उनके चाहने वाले बेहद नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। यही नहीं, ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी लीगल एक्शन की डिमांड की है। 

वायरल हुआ रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो

दरअसल, शुक्रवार को रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो गया। क्लिप में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ब्लैक कलर की डीप नेक टाइट जिम वियर में लिफ्ट के अंदर आईं। रश्मिका के इस बोल्ड वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस नाराज हो गए। वास्तव में वीडियो में वह रश्मिका नहीं बल्कि जारा पटेल हैं।

https://x.com/AbhishekSay/status/1721088692675072009?s=20

एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “भारत में डीपफेक से निपटने के लिए एक कानूनी और नियामक ढांचा बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का ये वायरल वीडियो आपने इंस्टाग्राम पर देखा होगा, लेकिन यह वीडियो उनका नहीं, बल्कि जारा पटेल का एक डीपफेक वीडियो है।

रश्मिका मंदाना के फेक वीडियो पर भड़के अमिताभ बच्चन

रश्मिका मंदाना के इस डीपफेक वीडियो के वायरल होने से अमिताभ बच्चन भी नाराज हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है और लीगल एक्शन लेने की मांग की है। अमिताभ ने वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर करते हुए लिखा, “हां, यह कानूनी रूप से स्ट्रॉन्ग केस है।”

Amitabh Bachchan on Rashmika Mandanna

यही नहीं, बिग बी ने वायरल वीडियो की सच्चाई बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें जारा पटेल नजर आ रही हैं। क्लिप के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, “इन्फोर्मेशन।