सुल्‍तानपुर में घर के बाहर से गायब हुई 5 साल की मासूम की नाले में मिली लाश

सुल्‍तानपुर में घर के बाहर से गायब हुई 5 साल की मासूम की नाले में मिली लाश

October 14, 2022 Off By NN Express

यूपी के सुलतानपुर में शुक्रवार को घर के बाहर खेलते समय गायब पांच साल की मासूम बच्‍ची का शव नाले में पाया गया है। परिवारवालों ने गोसाईगंज थाने में बच्‍ची के अपहरण की सूूूचना देते हुए केस दर्ज कराया था। शनिवार को कुछ लोगों ने मासूम बच्‍ची का शव नाले में देखकर पुलिस को सूूूूचना दी। परिवारवालों ने मौके पर पहुंचकर बच्‍ची को देखा तो कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांंच कर रही है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शेषपुरा कटघरा गांव में घर के बाहर खेलते हुए पांच साल की रोशनी पुत्री कमलेश कुमार लापता हुई थी। शुक्रवार शाम ही परिजनों ने लापता होने की पुलिस को तहरीर दी थी।  पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।

पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी। शनिवार सुबह 11 बजे ग्रामीणों द्वारा गांव के आसपास बच्ची की खोज की जा रही थी। इसी बीच घर से करीब 600 मीटर की दूरी पर स्थित कसमऊ से शेखपुरा नालें की पुलिया के पास लापता बच्ची रोशनी का शव पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव और गोसाईगंज थाना अध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच की जा रही है।