Singham Again: अक्षय कुमार ने लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, सामने आया ‘सिंघम अगेन’ से एक्टर का पहला लुक

Singham Again: अक्षय कुमार ने लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, सामने आया ‘सिंघम अगेन’ से एक्टर का पहला लुक

November 5, 2023 Off By NN Express

एक्शन और कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर रोहित शेट्टी ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से फैंस को वही मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं। यह मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें लीड एक्टर अजय देवगन और करीना कपूर खान के अलावा और भी सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा। फिल्म से टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने के बाद अब अक्षय कुमार का भी पहला लुक और एंट्रेंस सीन सामने आ गया है, जो किसी आम अफसर की तरह नहीं है।

‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार

‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार, अजय देवगन का साथ देते दिखेंगे। उनका एंट्रेस सीन काफी धमाकेदार और स्टंटभरा होने वाला है। रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार का वेलकम सीन खास पोस्ट के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘एक बार फिर सिंघम में, हम सिर्फ वही कर रहे हों, जो हमारे फैंस हमसे चाहते हैं। अक्षय कुमार और हेलीकॉप्टर। सूर्यवंशी को दो साल हुए पूरे। सिंघम के साथ वीर सूर्यवंशी भी बैटल में शामिल हुए।’

अक्षय ने खुद को ऐसे किया इंट्रोड्यूस

अक्षय कुमार ने खुद का इंट्रोडक्शन मजेदार अंदाज में दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आईला रे आईला #Sooryavanshi आईला। एटीएस वीर सूर्यवंशी की एंट्री का समय हो गया है। क्या आप तैयार हैं?’ अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते हुए हाथों में राइफल लिए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने कही ये बात

अपने फेवरेट खिलाड़ी को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक ने लिखा, ‘अक्षय की तो बात ही निराली है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘सिंघम अगेन 2024 की हाईएस्ट ग्रॉसिंग मूवी होगी।’

कब रिलीज हो रही फिल्म?

अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अभिनय से सजी ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आई है, लेकिन इसके ‘पुष्पा 2’ से क्लैश होने की संभावना जताई गई है। ‘पुष्पा 2’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।