World Cup 2023 के बीच पंत और अक्षर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, टीम इंडिया में वापसी के लिए हैं तैयार- VIDEO

World Cup 2023 के बीच पंत और अक्षर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, टीम इंडिया में वापसी के लिए हैं तैयार- VIDEO

November 4, 2023 Off By NN Express

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। टीम इंडिया ने लगातार 7 मैचों में जीत हासिल कर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया हैं। इस बीच भारत के दो मशहूर क्रिकेटर अक्षर पटेल और ऋषभ पंत 3 नवंबर को आंध प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंत ने मंदिर की तस्वीरें शेयर की और उनके साथ अक्षर पटेल भी नजर आए। बता दें कि दोनों ही भारतीय खिलाड़ी चोट के कारण नेशनल टीम से बाहर हैं। हालांकि, दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

Rishabh Pant और Axar Patel ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन

दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant)और ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 3 नवंबर को तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। दोनों ही खिलाड़ियों की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ही प्लेयर्स ने सफेद रंग की शर्ट और धोती पहनी हुई है। उसके ऊपर उन्होंने लाल रंग का गमछा ले रखा है। दोनों ही प्लेयर्स मस्ती मजाक करते हुए भी नजर आए। इसके बाद पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस मंदिर में एक अलग ऊर्जा है। यहां से जाने का मन नहीं करता।

https://x.com/ANI/status/1720316118961893510?s=20

दोनों ही खिलाड़ी चोटिल होने के चलते टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

बता दें कि ऋषभ पंत ने पिछले दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। वह गंभीर रूप से हादसे का शिकार हो गए थे। इसके बाद पंत की सर्जरी भी हुई। हालांकि, वह इस वक्त बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिकवर कर रहे हैं। वहीं, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल एशिया कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। बता दें कि अक्षर भारत की वर्ल्ड कप 2023 की टीम का हिस्सा थे, लेकिन चोटिल होने के चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा और उनकी जगह आर अश्विन को टीम में शामिल किया गया। अब दोनों ही खिलाड़ी चोट से उबर रहे हैं और जल्द ही दोनों को टीम इंडिया में वापसी करते हुए देखा जा सकता हैं।