PM मोदी ने पूरा किया स्केच लेकर आई आकांक्षा से किया वादा, पढ़ें पत्र में क्या लिखा…

PM मोदी ने पूरा किया स्केच लेकर आई आकांक्षा से किया वादा, पढ़ें पत्र में क्या लिखा…

November 4, 2023 Off By NN Express

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा नाम की बच्ची से किया वादा पूरा किया है। पीएम 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ के कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्हें सुनने के लिए आकांक्षा भी आई थी।

वह अपने साथ प्रधानमंत्री का स्केच लेकर आई थी। पीएम बच्ची के हाथ में अपना स्केच देखकर खुश हुए थे। उन्होंने आकांक्षा से कहा था कि स्केच पर अपना पता लिखकर दे दो। मैं पत्र लिखूंगा। प्रधानमंत्री ने अपना वादा निभाया है। उन्होंने आकांक्षा को पत्र लिखा है।

पीएम ने लिखा, “प्रिय आकांक्षा, शुभाशीष और आशीर्वाद। कांकेर के कार्यक्रम में आप जो स्केच लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है। इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भारत की बेटियां ही देश का उज्जवल भविष्य हैं। आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है। हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है।”

पीएम ने आगे लिखा, “छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है। देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है। अगले 25 साल आप जैसे युवा साथी देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। इन वर्षों में हमारी युवा पीढ़ी विशेष रूप से आप जैसी बेटियां, अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी। आप खूब पढ़ें, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करें। आपके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ। आपका नरेंद्र मोदी।”