जनपद पंचायत के 17 कर्मचारी मिले अनुपस्थित ,सभी को कारण बताओ नोटिस जारी

जनपद पंचायत के 17 कर्मचारी मिले अनुपस्थित ,सभी को कारण बताओ नोटिस जारी

October 14, 2022 Off By NN Express

जशपुरनगर, 14 अक्टूबर। शुक्रवार को कार्यालयीन समय में फरसाबहार अनुविभागीय अधिकारी राजस्व शाबास खान ने जनपद पंचायत कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाया कि जनपद पंचायत के 11 कर्मचारी,नरेगा के 5 व आरईएस विभाग के एक कर्मचारी सहित कुल 17 कर्मचारी एक साथ अनुपस्थित पाये गये। सभी अनुपस्थित कर्मचारियों को अनुभाग स्तर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

उल्लेखनीय है कि कल यानी गुरुवार को जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जिला कार्यालय के विभिन्न विभागों का औचक निरीक्षण किया था. अनुपस्थित पाये गये सभी कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया था। इसके साथ ही कलेक्टर के निर्देशन पर अपर कलेक्टर ने भी अन्य विभागों का निरीक्षण किया था.उन अनुपस्थित कर्मचारियों को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

आपको बता दें नवपदस्थ कलेक्टर डॉ रवि मित्तल का कर्मचारियों को शख्त निर्देश है कि वे छत्तीसगढ़ शासन के नियमानुसार सुबह 10 बजे कार्यालयीन समय से अनिवार्य रूप से पहुँचे.ताकि लोगो के काम आसानी से निपटाया जा सके।
अंदेशा लगाया जा रहा है कि प्रारंभिक स्तर पर कर्मचारियों को जागरूकता के लिये कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है.आने वाले दिनों में रवैया यही रहा तो बड़ी कार्यवाही के संकेत मिल रहे है।