युवक की हत्या का पर्दाफाश,आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या का पर्दाफाश,आरोपी गिरफ्तार

October 14, 2022 Off By NN Express

मीरजापुर, अक्टूबर । विंध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत जासा बघौरा गांव स्थित में नहर के पास छह अक्टूबर को मिले युवक के शव की हत्या का पर्दाफाश पुलिस ने गुरूवार को किया। घटना को अंजाम देने वाले दो हत्यारोपितों को पुलिस ने विंध्याचल से गिरफ्तार किया। उनके पास से मृतक के सामान भी बरामद किया गया। अकोढ़ी गांव निवासी रिशू उर्फ अविनाश पुत्र राकेश सिंह ने अपने बडे भाई अमितेश सिंह (28) की हत्या किए जाने की तहरीर विंध्याचल पुलिस को दी थी।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने गुरूवार को पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन गृह में हत्या की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विंध्याचल पुलिस, स्वाट/सर्विलांस व एसओजी की संयुक्त टीम ने भौतिक एवं इलेक्ट्रानिक साक्ष्य संकलित करते हुए विंध्याचल क्षेत्र से दो हत्यारोपितों अमित विक्रम सिंह उर्फ गोलू निवासी अकोढ़ी व निहाल पांडेय निवासी जेवनिया थाना मेजा जनपद प्रयागराज को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर मृतक का बैग एवं उसमें रखा कपड़ा, आधार, पैन, एटीम कार्ड समेत आठ हजार रुपया बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हत्यारोपितों ने बताया कि पांच अक्टूबर की रात मृतक (अमितेश सिंह) काले बैग के साथ अष्टभुजा स्टैण्ड पर उनसे मिला था। उसे अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर जासा बघौरा ले जाया गया, जहां पैसे की बात को लेकर आपस में झड़प हो गई। उसी दौरान अमितेश को जमीन पर पटक कर गमछे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को नहर किनारे फेंक दिया। उसके पास से सामान व पैसा लेकर चले गए।