LIVE: कांग्रेस का सड़क से संसद तक हल्ला बोल, तस्वीरों में देखें प्रदर्शन

August 5, 2022 Off By NN Express

Rahul Gandhi PC: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज कांग्रेस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमला बोला। उनकी पार्टी महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में आंदोलन कर रही है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को यानी आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर हमला बोला। वहीं, उनका पार्टी आज महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन कर रही है। इस दौरान राहुल-प्रियंका सहित कई सांसद काले रंग के कपड़े में नजर आए। आपको बता दें कि उन्होंने कल ही केंद्र सरकार के खिलाफ तेवर दिखाते हुए कहा था कि मैं किसे से नहीं डरता हूं, जो करना है कर लें।

ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो, जो चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। पीएम के साथ अपने राज्य के लिए जीएसटी बकाया जैसे मुद्दों पर चर्चा की। बता दें कि ममता की पीएम मोदी से मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब ईडी ने ममता सरकार में रहे कद्दावर नेता और टीएमसी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था। वो शिक्षण भर्ती घोटाले में आरोपी बनाए गए हैं।

किंग्सवे कैंप पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किंग्सवे कैंप में एंट्री ली है। इससे पहले दिल्ली पुलिस कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हिरासत में ले चुकी है।

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का धरना

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर जोधपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया।

कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने एएनआई को बताया, “मैं महंगाई पर कांग्रेस के विरोध पर टिप्पणी नहीं करूंगी। हमारी सरकार, पीएम मोदी और अमित शाह तय करेंगे कि क्या करना है। वे (कांग्रेस) संसद को चलने नहीं दे रहे हैं।”

चंडीगढ़ में पुलिस से भिड़े कांग्रेस नेता, करनी पड़ी पानी की बौछार

भारत के कई राज्य में कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है। खबर है कि चंडीगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस आपस में भिड़ गए। इस दौरान पानी की बौछार का इस्तेमाल करना पड़ा।

The post LIVE: कांग्रेस का सड़क से संसद तक हल्ला बोल, तस्वीरों में देखें प्रदर्शन appeared first on .