Akanksha Puri Photos: आकांक्षा पुरी ने रिवीलिंग बोल्ड ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस बोले- ब्यूटीफुल

Akanksha Puri Photos: आकांक्षा पुरी ने रिवीलिंग बोल्ड ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस बोले- ब्यूटीफुल

October 31, 2023 Off By NN Express

Akanksha Puri Photos: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस ने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को घायल किया हो। फैंस को आकांक्षा पुरी का ये बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है, जिस वजह से वह इन फोटोज पर काफी प्यार बरसा रहे हैं।

रेड ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम आकांक्षा पुरी ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की हॉट एंड बोल्ड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। रिवीलिंग ड्रेस में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने खुले बाल, न्यूड लिप शेड और ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है।

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

फैंस को एक्ट्रेस का यह बोल्ड और सिजलिंग अवतार काफी पसंद आ रहा है। हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘हॉट’। वहीं, एक अन्य ने लिखा ‘शब्द नहीं हैं पर वॉव’। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ब्यूटीफुल’। ऐसे ही कई यूजर्स ने उनके इस लुक की तारीफ की।

आकांक्षा पुरी का वर्क फ्रंट

आकांक्षा पुरी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। आकांक्षा ने हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। इसके साथ उन्होंने कई टीवी शो भी किए हैं। आकांक्षा पुरी ने विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती का किरदार निभाया। इसके साथ ही रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में भी दिखाई दीं। आकांक्षा ने 2015 की ड्रामा फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया।