अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 22 प्रकरणों में 18 आरोपी गिरफ्तार…

अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 22 प्रकरणों में 18 आरोपी गिरफ्तार…

October 14, 2022 Off By NN Express

महासमुंद ,14 अक्टूबर  महासमुंद एसपी भोज राम पटेल के निर्देशन में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में जहां अवैध शराब बिकने की शिकायतें ज्यादा हैं उक्त सभी ग्रामों में गुरुवार को टीम बनाकर छापामार कार्यवाही की गई। इस कार्रवाई में 16 ग्रामों में अवैध शराब विक्रेताओं के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए कुल 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से कोई 74 लीटर अवैध शराब जप्त की गई जिसकी जुमला कीमत ₹23000 है।

अवैध शराब बिक्री की मिल रही शिकायतों पर कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के अनुपालन में आज सभी थानों में विशेष कार्यवाही अभियान हेतु टीम गठित की गई तथा प्रत्येक थाने के समस्या ग्रस्त ग्रामों में टीमें बनाकर कार्यवाही अभियान किया गया अवैध शराब के विरुद्ध इस प्रकार के सघन अभियान आगे भी चलाए जाएंगे। ग्राम डुमरपाली, लाभराकला, कुसमीसरार, क़ुररुभाठा, हरदी, बोइरगाव, बगारदरहा, डीपापाटा, अंसुला, भोकलूडीह, जीवतरा, रामपुर, रिमजी, चिवराकूटा, भुरकोनी, कुटेला इन सभी ग्रामो में कार्यवाही की गई।

आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत 8 आरोपियों पर, 34 (1) के तहत 7 आरोपियों पर तथा धारा 36 (C) के तहत 7 आरोपियों पर कार्यवाही की गई। जिले के समस्त पुलिस अनुविभागीय अधिकारियों के सक्रिय परीक्षण में सभी थाना प्रभारियों एवं थानों की टीमों के द्वारा उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया गया।