Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

October 30, 2023 Off By NN Express

बी-टाउन का पावर कपल्स में से एक पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में, कृति ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पुलकित ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

पुलकित ने कृति के लिए किया बर्थडे पोस्ट

29 अक्टूबर 2023 को कृति खरबंदा 33 साल की हो गईं। इस मौके पर पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। पुलकित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति खरबंदा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं।

शेयर की गई पहली फोटो में पुलकित और कृति समंदर के बीचों-बीच बोट पर बैठे सेल्फी ल रहे हैं। इस दौरान कृति ने बैकसाइड से पुलकित को हग किया हुआ है। दूसरी फोटो समंदर किनारे की है। पुलकित अपनी लेडी लव के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बर्थडे पोस्ट के साथ पुलकित ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।”

पुलकित सम्राट के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कृति खरबंदा ने कमेंट किया, “मेरा सनशाइन।” इसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने कृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लव स्टोरी

पुलकित और कृति ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ‘तैश‘, ‘पागलपंती‘ और ‘वीरे की वेडिंग‘ में नजर आ चुके हैं। साथ में काम करते हुए ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था। पिछले तीन साल से कृति और पुलकित एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो कृति खरबंदा के खाते में ‘रिस्की रोमियो’, ‘हाउसफुल 5’, ‘वान’ और ‘पापू’ फिल्में हैं। वहीं, पुलकित को हाल ही में ‘फुकरे 3’ में देखा गया था।